Wahi toh salt vaalo ki trp dekho😭Nahi re I checked sirf BB ki giri hai.. 🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Wahi toh salt vaalo ki trp dekho😭Nahi re I checked sirf BB ki giri hai.. 🥺
Nahi re I checked sirf BB ki giri hai.. 🥺
Yes it's 1.5 not 1.6 as per Anil Merani the journalist and he said if it's didn't increase they will face the bad news .
Originally posted by: Siddiquie
aisi gandi baatein nahi karega Mahi ka baby no.1🤣bas🍅🍅yeh ban jayega,aur idhar udhar sheepishly dekhega aur topic change kardega🤣🤪

Ani is pyaara baby .❤️
P.S This is Bidi not me.
Atam nirbhar bnao apne jamai ko🤪arre khud thode hi zamindaar hain joh power hoga 🤪
Uparse Jamai babu khud hi powerless hain harr tarah se...
🤣🤣lolOriginally posted by: Siddiquie
me going to my aunt's house sitting with some 100 unknown faces🤣🤣
🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Shubhdeepk
https://www.instagram.com/p/CI4vUfLhB50/?igshid=1vr25i5urlinq
mini ko corona bna dia re🤣
It's hilarious...
Sabse jyada hassi tabb aya jab woh bahar girke kehta hain
Main aa raha hu 🤣
See this
https://twitter.com/TheBajaoMan/status/1339464337136648192?s=20
1.5 aaya hai !! And I guess ab agar zyada negative dikhayenge toh leap dekhe band kar dega ssp show .
Yaar muje pata hai trp girne ka kya effect honga😡 I'm feeling sad for aurra😒kyunki iska asar sirf uspar honga😭 
kis baat ka?Originally posted by: ..RiMi..
Makers aaj kal sab tracks itni jaldi kyu nipta rhe hain.. mujhe unpe shak ho rha hai
Som mera laadla haii vo aisa nhi kregaaa bola hai humko❤️
Tumhara laadla Ani nahi hua karta tha? 😆 Ab Som laadla..🤣
Waise bhi sare bacchey maa ke liye ek jaise hi hain😳
Aur tumhe bola hai aisa waisa kuch nahi karega, toh shayad nahi hi karega...😳
itnaa kaise sudhar gaya yeh🤪kis baat ka shaq mere jaan pe!?