Originally posted by: Apsana14
@bold ese kya🤪🤣
Chah k bhi I cannot 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Apsana14
@bold ese kya🤪🤣
Chah k bhi I cannot 🤪
Yaar rimi
Ajj hi hum dono beizzati kiye the som ki 🤪
K usse kuch na hove... Woh padh liya kya usne😲 nayi sindoor wali ladki le aya woh🤢
Haila shaadi hoga kya uska!!!! Ani ye teenager vivah hone dega 🤪
Hain mujhe RC mansion main koi aur bahu itni jaldi nehi chahiye... 🤢
Colors kya sahi main BB ko woh purana BB bana dega 🤢
Anirudh mujhe itnaaa niraash nehi karega
Ek aur early age marriage
Kidhar dekha ye sab?
par voh ladki Pravi ko boli,diya to MY diwali,iska kya matlab hai??Originally posted by: spacebutterfly
Means i was right🤪
Originally posted by: Apsana14
Remember rasshi🤣🤣
Haaan 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Awww meri Appu..😳Theek hai tum acchi bacchi jo bas❤️
Yehi sunna chaha rahi thi mein🤪❤️
Originally posted by: Scarlett_15
Mujhe dande maarkar Forum ke bahar phenkwa denge log pagal..🤣
Vo toh waise b kuch log krna chahte h hum sbke saath🤣
Originally posted by: spacebutterfly
Ye RIMi kahi aur jaa rhi h...roko isse☺️🤪🤣
Kya bol rahi ho..Vistaar mein batao..
Ignore fifa🤣
Sana uhhhhh uhhh jaise comments kar rhi h..she has gone mad 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Ohh matlab abb ye Uhh aah bhi bas mai hi kar sakti hu 😡
Maine toh ye coughing ke mtlab se likhaTum log kya soch rahe ho 😲
isliye toh yeh AT banayi thi🤪,ab yahaan bhi kuch karenge toh kya banayenge??🤣🤣🤣Originally posted by: spacebutterfly
Vo toh waise b kuch log krna chahte h hum sbke saath🤣