Yaar episode dekha acha tha par precap 😡 lekin ek YT video dekhi ke ye sab ridhu ke past se related hai😲viva uski memory back ke liye ye kar raha hai🤔
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Yaar episode dekha acha tha par precap 😡 lekin ek YT video dekhi ke ye sab ridhu ke past se related hai😲viva uski memory back ke liye ye kar raha hai🤔
Mjm aap batao? Precap dekha?
Originally posted by: dipali13
Yaar episode dekha acha tha par precap 😡 lekin ek YT video dekhi ke ye sab ridhu ke past se related hai😲viva uski memory back ke liye ye kar raha hai🤔
Huh what the? What memory?
Originally posted by: SoniRSippu21
Mjm aap batao? Precap dekha?
Mai bhi fine hu😳
Originally posted by: SoniRSippu21
Huh what the? What memory?
3 years pehle ki koi baat hai
Originally posted by: SoniRSippu21
Huh what the? What memory?
Ridhu is going through amnesia kya??🤪
Originally posted by: dipali13
3 years pehle ki koi baat hai
😕 really? Interesting
Kya bolrahe woh YT pe?
Originally posted by: RaindropsNRoses
Good morning 🤗
Good Morning 🤗
Originally posted by: RaindropsNRoses
Good morning 🤗
Sneha🤗
Originally posted by: dipali13
Mai bhi fine hu😳
Thats good🤗 epi kaisa laga?