I found it unintentionally funny 🤣
Hena romantic tha 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
I found it unintentionally funny 🤣
Hena romantic tha 🤣
One more parallel, Vi said mera saya tumhare saath rahega
Va said the same saaye ki tarah rahunga saath
Originally posted by: SilentEyes7
But ye photo ka raaz Kya hai...
Kuch raaz nahi he ghuma rahe he bas
Originally posted by: merryyura
Vansh ne woh knowingly rakha tha laptop ka password? 😲
Agar aisa hota toh ragini zinda hoti ab
Originally posted by: merryyura
Riddhima ko picture mili viva ka.
Yeh kaisa raaz hai and iska 8 December 2017 se kya connection hai?
Kuch bhi nahi hai
wo bass ulla bana rahehi hai apni Biwi ko
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey precap bhi wahi he kabbu k expression suitcase me riddhu time wala he 🤣
Phir maza aane wala h🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Vo riddhu ne khud kiya hoga🤪
Abe 🤣🤣🤣
Go riddhima go aise hi sab ko behosh karte raho👍🏼
Did anyone notice Ishani and Aangre's expressions while she was cutting the cake?
Originally posted by: merryyura
Riddhima found a basement thingy under carpet.
Kabir roaming around with a gun.
Riddhima basement ke andar ghus gayi..
Wait is he in VR mansion 😔
cause I don't see the point of a gun if he's in the house