goodππΌπOriginally posted by: SilentEyes7
Sunte nehi hai mera dimag khati hai...
But chip karana mujhe bhi ati hai...π
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
goodππΌπOriginally posted by: SilentEyes7
Sunte nehi hai mera dimag khati hai...
But chip karana mujhe bhi ati hai...π
Yaad ha tujhe AT me koi bhi baat ho to party tujhe hi deni padti thi
Maine falooda aur amekha ne fasa diya tha tumhe is baat pe
Har baat pe tumse hi party mangte the hum log
Chalo thode derr baad aate hua... Breakfast kiye bina mom chode nahi mujheπ
tujhe dekhke to lagta haiOriginally posted by: SilentEyes7
Sunte nehi hai mera dimag khati hai...
But chip karana mujhe bhi ati hai...π
Tu sabko daant ti hogi
haa yaad hai... Aur uss waqt tujhe mere party be milate he... Mein Pending nahi rake koyi party... πOriginally posted by: Manisha_IF
Yaad ha tujhe AT me koi bhi baat ho to party tujhe hi deni padti thi
Maine falooda aur amekha ne fasa diya tha tumhe is baat pe
Har baat pe tumse hi party mangte the hum log
Bye...achche se karo BFOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo thode derr baad aate hua... Breakfast kiye bina mom chode nahi mujheπ
maine bhi nahi rakhi koi party pendingOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
haa yaad hai... Aur uss waqt tujhe mere party be milate he... Mein Pending nahi rake koyi party... π
Maine apne har promotion ke liye party di hai
nahi karana hai...maan nahi hai...par mom chila rahe hai ...πOriginally posted by: Manisha_IF
Bye...achche se karo BF
toh inshort tujhe next promotion mein mere taraf se party...spl treat okay..πOriginally posted by: Manisha_IF
maine bhi nahi rakhi koi party pending
Maine apne har promotion ke liye party di hai
kar lena phirOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
nahi karana hai...maan nahi hai...par mom chila rahe hai ...π