Mera Bhai kitta mast lag raha hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mera Bhai kitta mast lag raha hai
😭😭😭bhai ke jane ka bahot dukh thaOriginally posted by: merryyura
Jab ro raha tha vansh ke picture ke samne 😭🥺
Kitna masoom kitna pyaara lag raha hai
Originally posted by: merryyura
😆
Aryan sudhar jaye bas itni si ummeed hai. Bade bhaiya ko chod sautele cousin ke sath mila huya hai 😡
wo milan bhi koi milan hai?😆
ek sach samne aate hi, vansh bhai vansh bhai karne laga🤣
Originally posted by: Manisha_IF
😭😭😭bhai ke jane ka bahot dukh tha
Kitna masoom kitna pyaara lag raha hai
Sachi mei...😭
Originally posted by: EmeraldPrincess
wo milan bhi koi milan hai?😆
ek sach samne aate hi, vansh bhai vansh bhai karne laga🤣
Mauka dekh ke palti marne walon mei se hai aryan 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
wo milan bhi koi milan hai?😆
ek sach samne aate hi, vansh bhai vansh bhai karne laga🤣
Aryan Pendulum hai🤣
Jab jiss ka palda bhari wo udhar chala jaata hai🤪
Aur wo nahi sudhrne wala😆
Its ridz bday celebration
Tagline aayi hai colors ki
Hoga riddhima ke janam din pr khulasa
Somebody on tt wrote it
tera bhi bhai hai ye ?Originally posted by: .shivi396
Mera Bhai kitta mast lag raha hai
Ek ladki yaha aati thi pahele jiska naam nisha tha...usne angre ko apna bhai banaya tha...
Jab ishanGre ki shadi hone vali thi to hum bahot masti kar rahe the
Hum ladkevale
Tum ladkiwali
Ye sab
Tani ne bahot sataya tha...maine bola tha me angre ki khas dost hu is liye ladkewalo ki taraf se...to bar bar mujhe bahen bol rahi thi
Twitter ke according woh riddhima ki birthday party hai..