Originally posted by: SilentEyes7
Meri mom dekhti hai...
Tog mein bhi dekhti hu...🤪
But Aj tsk mein uski ML ki name nehi janti...
Lagi reh 🤣
Mujhe toh at least firki and kkbt jhelna padta he 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SilentEyes7
Meri mom dekhti hai...
Tog mein bhi dekhti hu...🤪
But Aj tsk mein uski ML ki name nehi janti...
Lagi reh 🤣
Mujhe toh at least firki and kkbt jhelna padta he 😆
aise kyu bol rahi ho 😭 😭
You don't trust me 🥺 💔
maine bola naa tum bhi meri favourite ho 😭 😭
Haan trust karti hu but no need to say fav! I know sab aapki fav hai 😆
I do not mind
Hii Maria🤗
Rishi is khushi😆
Originally posted by: SoniRSippu21
Subah aayi thi
I am not there at that time know
Oh cricketer hai mujhe pata hi nehi chalta...🤪
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 toh pagaar mili ki nahi or kaat li..😆
Kyaaa??
Originally posted by: blackhole
Lagta hai sab abhi abhi aaye hain???😆
🤣🤣 yes dheere dheere sab aarahe😆
Cc title the hot topic
Shivi🤗
BB mei bon ko bolte dekha halu to hasi ayi mujhe🤣
Xm was okayish🤪
okay😆Originally posted by: dusk2dawn
Mere lunch time mein abhi time hai..😆
Originally posted by: SoniRSippu21
Welcome back🤗 dinner mein kya khaya?
Roti chicken curry...
Sab mithai khaye but mein nehi Kai...🤪