Originally posted by: Shubhdeepk
Yr gif kaise post krte ho tum log?
image tag laga,
link daal aur chhotu sa load button click jab tak gif load na ho jaaye.. then click somewhere else ek baar... fir reply
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shubhdeepk
Yr gif kaise post krte ho tum log?
image tag laga,
link daal aur chhotu sa load button click jab tak gif load na ho jaaye.. then click somewhere else ek baar... fir reply
Iss show mein sabse jyada maze munshi ji ke hain 🤪🤣🤣
https://www.instagram.com/reel/CIkp4XeBGUQ/?igshid=spjmqfk08da8
P.S. no new EDT?
Originally posted by: ..RiMi..
My mother thinks I am mad 🤪
Thank God!! I took leave from office today. Nehi toh mujhe job se nikal dete pagal samajh ke. 🤣
Rimi khudko sambhalo pls🤣🤣
Kyu sabko quote karna hai tumhe.. sab pehle hi subhe se sadme mein hai 🤣
Kya dekh rahe ho?Originally posted by: Scarlett_15
Arre meri mom ke saath baith ke dekh rahi hoon behenas...🤣🤣
Originally posted by: spacebutterfly
Pravi ki image ka kachra kr dete h hm🤣
Dekh uski shakal pe likha hai he is singing tumpa 🤣 aisa kaun karta hai yaar! 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Hadd ho gayi Gurvi...🤪🤪
Dekho iski asliyat bahar aa rahi hai...🤪
Mera prediction kitna sahi nikla🤣
Hmko pasand aa rha h ye pravi🤪Aane do asliyat bahar rangeele piya ki🤣
Mere tv mein screen sharing chalu hai..🤣🤣
Yes Humne koi kasar nehi choda udhane mein aur nahi Pravi ne choda 🤣Originally posted by: ..RiMi..
uska Ani image ki dhhajjiyaan udd gayi hain iss week 😆🤣