Hi Asfiaπ€ good n u?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Hi Asfiaπ€ good n u?
Kabir ne koi powder miladiya in ishaani drink n that caused her pain and police found that packet with powder is vihaan's coat
Hai na!
Originally posted by: Manisha_IF
nahi...
Uske forum vale bol rahe hai show average hai gul ke baki show ki comparison me
Ohhh...
Mujhe oh FL jayda pasand nehi...
Hi alu...
Originally posted by: SoniRSippu21
Hi Asfiaπ€ good n u?
Hi soni...π€
Originally posted by: SilentEyes7
Koi acha movie suggest Kar yr...
Galat insaan se puch liya yaar tune
Maine last 2-3 years se movies dekhe hi nahiπ€ͺ
I prefer series more, so series mei suggestion chahiye to de sakti hu
Originally posted by: RishiGirl
Abe Iβm talking about my bread and butter not about her bread and butter
Haan! Main keh rahi hu ki woh teri saath share karegi
Afterall tu usse promote karne mein lagi huyi hoπ€£