I was just gonna post this
I was just gonna post this
Originally posted by: Innocentlove96
Think of all the neck sprain he endured. Lesson learnt. No need to be that 'thorough gentleman' 😉😉
😆True that’s why he settled being only “Gentleman “
Haa na 😆 boss ne bachi ko option diya 10% increase every month but woh maani nahi toh direct 3 times karna pada
Bola na calculator ka use kam karna padega this way
Ya toh mandali ko farmhouse bhejo ya phir riansh outhouse mei shift ho jao 😵
Originally posted by: arryline
Haa na 😆 boss ne bachi ko option diya 10% increase every month but woh maani nahi toh direct 3 times karna pada
Bachi zyada nakhre na karti toh itnaaaaa paisa kharch na karna padta 🤷🏻
Originally posted by: merryyura
Ya toh mandali ko farmhouse bhejo ya phir riansh outhouse mei shift ho jao 😵
Eesha ek simple solution hai
Locking doors and windows of Riansh bedroom