Originally posted by: SoniRSippu21
Mein bhi mjmπ
Achha pu6na reh gaya aap jab in-laws ko call karti hai to wo Gujarati me baat karte hai ya Hindi?!π
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SoniRSippu21
Mein bhi mjmπ
Achha pu6na reh gaya aap jab in-laws ko call karti hai to wo Gujarati me baat karte hai ya Hindi?!π
Originally posted by: .shivi396
Tum log meri marketing agency ho aisi feeling aa rahi hai abπ€ͺπ€£
Ya ya
Khooni chudail
Iβm the head of marketing and promoting
Nishu will be joining me
Originally posted by: RishiGirl
Really
Is it confirmed? I saw some are putting it like this but I wasnβt too sure
Ohh i am not sure too then
Originally posted by: RishiGirl
Ya ya
Khooni chudail
Iβm the head of marketing and promoting
Nishu will be joining me
Oh pic post Karu...π€ͺ
Originally posted by: SoniRSippu21
Ohh i am not sure too then
I really donβt know about it Soni
Originally posted by: SilentEyes7
Oh pic post Karu...π€ͺ
Kaunsa pic???
Originally posted by: .shivi396
Achha pu6na reh gaya aap jab in-laws ko call karti hai to wo Gujarati me baat karte hai ya Hindi?!π
Hindiπ but Luv's daadi ko hindi nahi aati toh unse thodi gujarati mein baat karti hoonπ
Originally posted by: MafiaQueen17
Haa aeloko ne tya aawu taste ni aawe aetle π€ͺ
Ha maru khawanu badhu famous che paratha bhi mokalwani chu ae bhi banyawa aaje
Ghar nu thoda divas pachi π
Tu veg ?
Pan e loko tya lai jaay e kitla divas chale?!
Hu Semi Veg 6uπMann marji waliπ€£
Wow have toh maare aavvu padse jamva koi divasπ
Nice nice πππ