Originally posted by: dusk2dawn
π€£ Kaddu katega to sab mein batega waise hi popat hoga toh sab ka hoga...π€£
π€£π€£
Sab ka hi hogaπ€£
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: dusk2dawn
π€£ Kaddu katega to sab mein batega waise hi popat hoga toh sab ka hoga...π€£
π€£π€£
Sab ka hi hogaπ€£
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey wo leg ka puch rahi he soni
Oh okay I thought ab kya tod liyaπ
Asfu finally mein gif post karna Sikh geya...
Originally posted by: .shivi396
Hi Dr.Aπ
Hey sweetieπ€
Originally posted by: RishiGirl
Naaaaa yaaaaarr
I said whatEver because ur not a deewani only a fan so itβs better for me πππ
π€£π€£π€£
Kaise ho???
Haan revision chl rha tha subah se, finally I m free nowπ
Originally posted by: SoniRSippu21
Hi Arulπ
Hi Bhabhi!π€
sorry, maine abhi abhi aapki message ko dekha
Originally posted by: .shivi396
Achchha lag raha hai ye wala scenarioπ€£
Kabir fir seva me karyarat Nurse bann jayegaπ€£
Maa ki seva.. maa ka laadla beta hi karega naah..π€£
Originally posted by: SilentEyes7
Asfu finally mein gif post karna Sikh geya...
Are wah
Post kar mere liye ek gif phir