Originally posted by: ..RiMi..
It was my pleasure GW i mean munnu ❤️
🤢
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
It was my pleasure GW i mean munnu ❤️
🤢
2-3 weeks 2-3 months jaise lagege...😵
Socho kitna khoon jal jaega tab tak..
Originally posted by: AppleOfEye
Thanks for the update I wanted🤗
Phir to khaas kuch hua nahi kal😳
Ani Bon ko jaga nhi sakta tha kya?🤓 ek hi ghar mei to rehte ho yaar, biwi ko jagake saath le jaate to kya pahad toot padta tulsipur mei🤪
Siggy dekha maine munnu ka, bich mei kaise taad rha tha 2 sec aur patni uske taraf dekhte hi strict look de diya patibabu ne🤣
Kyu HM girls ko haveli mei laaye?😳
Kahi aur nhi rakh sakte the unko?🤡
@Bold - hum sab ek hi cheez notice karte hain 🤣
HM girls ne naatak kiya ki they r not safe isiliye ghar le gye unko
tum dono ek din achha fasso ge dekhna🤪
achhe logon k saath bura karne waale log 🤢
https://www.instagram.com/p/CIXjUOsBFQz/?igshid=kyeksr2c5ege
Menu puch na koi swaal nachange tere naal... track hua kya over jis track ne machaya bawal 😆
ignoring the first part😎
wahina, ya toh woh dada double meaning pakad liye ya phir woh didi ne dada k baton ka galat matlab nikala...
didi k pass show ki bahar k info hain 😉
Mishraji ki na 😉 khair humko kya 🤣
vaise mujhe mini ko Ani ki ex kehna bhi nahi pasand 🤢 she was not his ex chhee
Originally posted by: listmist
Sauda ex hai na Uski🤪
What do you think what will be the next track as all girls are finat going to school and they face challenges there or something new or any new villain or a new track of ani bon bond??
Originally posted by: listmist
Sauda ex hai na Uski🤪
Doubt hua na🤪
ohh haan yaar... abb se credit bhi dungi teko 🤣
Originally posted by: Doe_gurl
https://www.instagram.com/p/CIXjUOsBFQz/?igshid=kyeksr2c5ege
Menu puch na koi swaal nachange tere naal... track hua kya over jis track ne machaya bawal 😆
Haan😆
Dhol bajao aapki mini didi jaa rahi hai🤣