Originally posted by: dipali13
Bilkul sahi pakde hai 🤣
I’m watching Bhabhi ji ghar par hai 😂😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: dipali13
Bilkul sahi pakde hai 🤣
I’m watching Bhabhi ji ghar par hai 😂😂😂
Originally posted by: dipali13
Shayad dadi ne shadi mai bulaya nahi na iss liye 🤣
🤣🤣🤣 dipali di hahahaha omg
Originally posted by: dipali13
Shayad dadi ne shadi mai bulaya nahi na iss liye 🤣
🤣
Riddhu be like -
Shaayad meri shaadi ka khayaal dil mein aaya hai..
Isi liye daadi ne mujhe mansion mein bulaaya hai...🤣
Originally posted by: dusk2dawn
kabutar ke tote toh Rihaan udaayenge flying things aimed to V which he ducks lands on K's head..🤣
Fir to pakka vase hi hoga 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Why dont u make a thread already?🤔
jab ye wala khatam ho jayega tab sab automatically waha jayenge aur aapko bhi jaagna nhi padega 3 baje tak
mein humesha thread ka outlook change karti rehti hu
so to keep the suspense 🤪 i like to post them at last moment 😳 😛
Originally posted by: dipali13
Chalo sab lag jao kabuter ke tote udane mai 🤣Parrot bana fir raha hai kab se 🤪
Parrot? Uss bechare parrot ka toh bezaati maat kar
Originally posted by: SoniRSippu21
Oh baprey i am so sorry to hear this yaar. I hope theek hojaye tumhara
Hoga nehi because mein itna painkillers khai thi ish liye painkillers mana ho geyi & kha bhi liya toh kaam nehi karti...
Mein ek saath 2 high power painkillers khati thi...
Originally posted by: AppleOfEye
Why dont u make a thread already?🤔
jab ye wala khatam ho jayega tab sab automatically waha jayenge aur aapko bhi jaagna nhi padega 3 baje tak
thats what I told Anysia .. but Anysia hai ki maanti nahi...😆
Originally posted by: dusk2dawn
kabutar ke tote toh Rihaan udaayenge flying things aimed to V which he ducks lands on K's head..🤣
Can’t wait to see when that kabutar will have to start flying kites now
Originally posted by: dipali13
Shayad dadi ne shadi mai bulaya nahi na iss liye 🤣
🤣🤣