Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: RaindropsNRoses
okkk ...waise bhi 11:30 se cls h meri...usse pehle ho jati hu....😆
Hn usse pehle ho ja promote...
Mujhe congratulate karna hai tujhe...
Originally posted by: SoniRSippu21
Aww 👍🏼 good
Yap...👍🏼
😆😆😆😆 wobhi manti hai tabhi title rakha😉
Originally posted by: RaindropsNRoses
tu bhi manti h na🤣
Hn zarror...
Originally posted by: SoniRSippu21
Uff kya kya karte hai naa TRP ke liye🤪
yes true🤪
in Dance + they used to do the same thing with raghav and shakti
Originally posted by: RaindropsNRoses
even u r counting today😆
30 now😆
Originally posted by: RaindropsNRoses
tu bhi manti h na🤣
30 post
Originally posted by: RaindropsNRoses
yes true🤪
in Dance + they used to do the same thing with raghav and shakti
Haan yaar n then super dancer mei bhi all after shilpa🤣
ek mera promotion ...dusra kya h?😆aapke posts?😆