Dekh na!😆 Sab emotionless zombies bann jaate hai!😆
Upar se makers parr jay-veeru ka alag hi dostana dikhaaneka bhoot savaar hai!😆 Its so uncalled for!🤔 Kya chemistry dikhti hai aaj kal inn dono ki!😆
Exactly!
Jay-Veeranshu ki baat hi mat karo.
Dekh na!😆 Sab emotionless zombies bann jaate hai!😆
Upar se makers parr jay-veeru ka alag hi dostana dikhaaneka bhoot savaar hai!😆 Its so uncalled for!🤔 Kya chemistry dikhti hai aaj kal inn dono ki!😆
Exactly!
Jay-Veeranshu ki baat hi mat karo.
Originally posted by: Dwipanita
Dekh iss baar u can't tell me. Dono hi exact same time post ki
Kal bhi tumne Sharad ka post pe kiya tha, same time pe. Maine kuch bola. Nahi na. To ab kyun bolu.
bohot ho gaya inka tom-jerry equation. Bas ho gaya...