Haan dekha nah 🤣
I hope makers uske jyada scene na sikhaye warna sari bachi kuchi pol v khul jayegi 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan dekha nah 🤣
I hope makers uske jyada scene na sikhaye warna sari bachi kuchi pol v khul jayegi 🤪
Originally posted by: listmist
Muje hm me se koi ladki nahi chahiye🤣 
Koi nayi laao humare na dikhe wale som ke liye🤪
Ash 🤣
Kyun tujhe kyun Aitraaz hai 🤪
Prit, my behena🤗
Shaheen 🤗❤️
Yahan Aitraaz babu kon ban gaya...
Originally posted by: ..RiMi..
Thanks Akshu 🤗
Usko pata hai 🤣 isiliye toh jaldi shaadi ki baat kar daali sabse 🤣
agar main hoti uske jagah toh main bhi wahi karti...din ba din teri tharak aasmaan chhu rahi hain 🤣 kisidin tu time machine pe charke anirudh k pichhe nikal gayi toh woh bechara kya karta, usne itne dino se tujhe jhel k rakkha hain... last moment pe ek baby ki patibabu se haar jaye
he made the right decision,
waise usse maat batana anirudh ko taadne ki saath saath tu bon se pati ko kabu karna sikhti hain warna shaadi k baad teri BB dekhna band karwa dega koi bahana marke 🤪 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Jiju sab jaante huye phasne k liye taiyyar hai akshu😆
Yeh toh aa bail mujhe mar wali baat ho gayi... Lekin bail agar Rimi jaisi ho toh thik hai... Koi baat nahi 🤣
siddique sahab😡😡😡ISRA bulao😈ani lives for those ott s🤣🤣🤣
tum nehi samjhogi siddiquie sahab, kuch kuch nehi bohot kuch hota hain ☺️
Originally posted by: ..RiMi..
Haan 😆
Shart 1 . I'm always right
Shart 2 . If I'm wrong, read shart 1 again!
🤪
Tumhara Ani maan kaise gaya behen..🤪🤣
Originally posted by: Siddiquie
siddique sahab😡😡😡ISRA bulao😈
kyun 😒
kitne pyaar se bilaya tha
isra bulaunggi toh tumhe chhoti behen k tarah meri baat manna parega😈
kaafi straight forward nikli aap🤪🤣
Bondita se sikhke tum apply kadrahi ho, jarur safalta paogi....🤪
ekdum Bon se seekha hai toh safalta nishchit hain 🤣