Phir thik hai.. Varna shaadi ke baad sochte ki kaha phas gaya 😆
Jiju sab jaante huye phasne k liye taiyyar hai akshu😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Phir thik hai.. Varna shaadi ke baad sochte ki kaha phas gaya 😆
Jiju sab jaante huye phasne k liye taiyyar hai akshu😆
Originally posted by: listmist
Kis baat ko congratulations di ja rahi hai?
Mera real life Ani mera patibabu banega uss baat ki 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Bholi and Som perfect couple 🤣
Haina 😆
Yess 🤣 everything 🤪
Originally posted by: Prit_007
Haan mujhe wo chalegi Kam bolti hai nah 🤣
Muje hm me se koi ladki nahi chahiye🤣 
Koi nayi laao humare na dikhe wale som ke liye🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Jiju sab jaante huye phasne k liye taiyyar hai akshu😆
🤣🤣😳
O waaw Rimi you are getting married..😊that's a shocking good news..😲👍🏼❤️ shocked isliyen hun tumse baat karke lagta nahi tum itni jaldi shaadi karogi apni Ani and Pravi ko chodke..😆🤣
jokes apart,Congratulation dear 🤗
wish you a very happy married life..🤗❤️
Likh rahe hain... Bejhenge tumko.. Thoda sabr karo..Originally posted by: ..RiMi..
Thanks Shaheen 😳🤗 I needed this badly u know na ....
Ps: mere dabba ka kya hua 😭
Originally posted by: TinkiGogoi
O waaw Rimi you are getting married..😊that's a shocking good news..😲👍🏼❤️ shocked isliyen hun tumse baat karke lagta nahi tum itni jaldi shaadi karogi apni Ani and Pravi ko chodke..😆🤣
jokes apart,Congratulation dear 🤗
wish you a very happy married life..🤗❤️
Thankie 😳🤗 ❤️
Mai kisi ko chhod nhi rhi 😈 🤣
Abhi time h shaadi ko toh.. and mai toh uske baad bhi Ani and Pravi ko na chhodungi 🤣
Prit 🤗
Loved that gravity scene specially Ani's reaction ☺️
Both pati patni doing romance in class. Mujhe hamesha lagta tha Ani jab bhi apni class shuru karega bon ko hi monitor banayega. Today he did it.
Hima 🤗❤️
Gravity scene me bahut gravity thi nah ☺️😆
Haina mujhe v 😳