Since I'm rewatching all old epis cos can't stand the current ones except RIANSH scenes
I noticed something very interesting Vansh Sunny convo of leaving Ishani
Pati ne Sunny ko same bag diya tha 2000 ke notes ke saath
Jo Patni ne Vihaan ko diya
🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Since I'm rewatching all old epis cos can't stand the current ones except RIANSH scenes
I noticed something very interesting Vansh Sunny convo of leaving Ishani
Pati ne Sunny ko same bag diya tha 2000 ke notes ke saath
Jo Patni ne Vihaan ko diya
🤣
Originally posted by: arryline
Naaa this one is real 😆
Ab cv’s mein himaat nahi hai aur games khelne ki
I'm still going with 50-50 possibility🤪😆
be cc me maine kuch misinterpret nahi kiya be, jo likha vo dikha
Originally posted by: HeytzMaaneet
Since I'm rewatching all old epis cos can't stand the current ones except RIANSH scenes
I noticed something very interesting Vansh Sunny convo of leaving Ishani
Pati ne Sunny ko same bag diya tha 2000 ke notes ke saath
Jo Patni ne Vihaan ko diya
🤣
🤣🤣🤣
Helly in the blue saree and MS
https://www.instagram.com/p/CII0yL0BhuM/?igshid=qzho9n9vc4of
What the 😳 muje already headache he me nahi jhel sakti isko aaj 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
be cc me maine kuch misinterpret nahi kiya be, jo likha vo dikha
Wo bhi hai🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Pi leti atleast family jo gussa hai uski sympathy toh mil jaati..😆
Yea everyone will blame her & hate her unless Vansh\Vihaan says it was his plan
are mujhe bhi,Sunday kaise bardashat hoga☺️Originally posted by: merryyura
Hayee yeh shot
That height difference
Their hands
Koi mujhe directly yahi wala episode dikha do abhi ke abhi 😭
Originally posted by: MafiaQueen17
What the 😳 muje already headache he me nahi jhel sakti isko aaj 🤪
ise agle 6 page tak kuch samajh na aya, jab maine clearly bola tab samjhi ye🤣
aage ke posts padh jara, pagal ho jayegi tu
isne aaj shivi ko bhi lapet liya🤣