Originally posted by: EmeraldPrincess
Are behen behen I am 27 soon to be 28, kaha se masoom be, arul is 28 too🤣
Baapre meri age ko bhi expose kiya! Chod deti bhabhi ko aise hi sochne ki🤣🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Are behen behen I am 27 soon to be 28, kaha se masoom be, arul is 28 too🤣
Baapre meri age ko bhi expose kiya! Chod deti bhabhi ko aise hi sochne ki🤣🤣🤣
Beta pehle to tu tharki ka matlab puchna band kr🤪
Ye dekh

CC 12 ka naam dekh jara🤣
Originally posted by: nimarious
oh google baba ki relative wala😆
aaj mystery behind tthe title nhi dia na unhone to mujhe samjh nhi aaya...😆
Arey humne bola tha usko bhot pehle Google uska chacha he🤣kisi ne boyfriend bhi bola tha sayad 🤔🤣
Good morning people 🤗
Congratulations for new cc🥳
Arul Google se kya nikala btw 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Beta pehle to tu tharki ka matlab puchna band kr🤪
Ye dekh
CC 12 ka naam dekh jara🤣
🤣🤣
Aur bb forum k kaand padhe?🤪🤣
Originally posted by: scorp1AN
Aaj poora din main google chacha se translation mangne wali hu 🤣🤣🤣
Aaj poore din bhar phir tjhse main baat nhi kr rhi🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey humne bola tha usko bhot pehle Google uska chacha he🤣kisi ne boyfriend bhi bola tha sayad 🤔🤣
oh acha to yeh cc niwasiyon ki post ka result h🤣
Originally posted by: AppleOfEye
IDG kya hai be
Vishwas hai neha ne IDG ki matlab samjaya hogi🤣🤣