Originally posted by: Sunshine_nino
Ridhhu ne isliye 2lakhs kaat diye iske overreacting ke liye😆
Woh sahi time mein perfect acting karenge ,AP and Kabz ke tote udenge tab extra 2 lakh khud degi 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Sunshine_nino
Ridhhu ne isliye 2lakhs kaat diye iske overreacting ke liye😆
Woh sahi time mein perfect acting karenge ,AP and Kabz ke tote udenge tab extra 2 lakh khud degi 😆
Vihaan zameen pe na sula de🤣
bolega I will sleep on bed and sofa both
meri marzi
2 crores kam hai🤣
Originally posted by: arryline
🤣
Aadat lena chahiye boss ki baaton ko decode karne ,imagine in some days Ridz talking to him in the same way
Acha hai code mein baatein karenge😎
Gharwale samajh nahi payenge🤣
Kameena 🤣🤣
Ghost Husband, yeah okay 😆
Vansh did tell Riddhima he has many talents cause he never know when he'll need to use it
Originally posted by: dusk2dawn
A maane abhi AP ka khel khatam ...🤣
I can’t wait to see AP being khatam herself 😂😂
Originally posted by: Sunshine_nino
Ridhhu ne isliye 2lakhs kaat diye iske overreacting ke liye😆
🤣 Ridz be like -

Kabir will ask where is your beard🤣
Originally posted by: dusk2dawn
A maane abhi AP ka khel khatam ...🤣
Vansh ke wapis aane pe sasti acting dekhni hai hame bhi....😆