Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar maine 11 to 307 mg padha h🤪🤣
Hi neha 👶
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar maine 11 to 307 mg padha h🤪🤣
Hi neha 👶
Originally posted by: SilentEyes7
Hi soni...
How r u Nisha? Slept well?
Originally posted by: SoniRSippu21
😆 AC is a must😆
😆 Yup
Originally posted by: scorp1AN
Mujhe toh aadat hogayi yaar!
I don know meri ferritin kyun increase nahi hoti. Maine compared to last time medicines khaayi thi this time🤔Ajeeb hai
Be pura course complete krna hota h🤦
Ye comparison to last time wala funda kaam nhi krta
Originally posted by: dusk2dawn
Ask your doctor ke iv se de sakte hai kya..
i know iron tablets and supplements tastes bad but health ke liye kuch bhi karna pade kar lena..
2017 mein ki thi but phir se low hogayi
Haan maybe medicines dose increase karna padega
Tune aaj tk blood test nhi krwaya😳
Originally posted by: SoniRSippu21
Gm Nishaa🤗
Tumhara dinner ho gaya???
Originally posted by: EmeraldPrincess
Yaar maine 11 to 307 mg padha h🤪🤣
I know but for iron store it needs to be close 40-50 minimum. 11 is still low.
Khair is ladki ko doctor se baat karke iv iton lena chahiye
Originally posted by: SoniRSippu21
How r u Nisha? Slept well?
Yap...
7 hours so liya...
Bohot thand hai Aj...
Hi darshi...