Originally posted by: ..RiMi..
Mai sach bolu? Mujhe GW angrez hi nahi lagg raha hai ! 🤣 pata chala Go goa gone jaise bole ki mai Delhi ka hoon! bhains ki aankh! 🤣
He is angrez😆 but mini ko mila to sasta wala hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ..RiMi..
Mai sach bolu? Mujhe GW angrez hi nahi lagg raha hai ! 🤣 pata chala Go goa gone jaise bole ki mai Delhi ka hoon! bhains ki aankh! 🤣
He is angrez😆 but mini ko mila to sasta wala hai🤣
NCB will raid their houses now🤣
For what? More such fantasy books! 🤣
behen,itna bhi forward nahi hua hai zamaana🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
Mera sapna?
Mera jo sapna hai uske liye shaadi vaadi karna zaroori nahi hai
may be not, mini ki bekar si entry adhi epi kha jayega aur baki adhi miniOriginally posted by: ..RiMi..
Do u think aaj Rudi scene milega?😕
We are going back in the circle jaha we don't want Ani Mini scenes 🤣
ani and bon k ghurne main
Originally posted by: listmist
He is angrez😆 but mini ko mila to sasta wala hai🤣
Mini usko pakad ke plastic surgery karvaai hai 🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Haan..Pravi ne tumlogo ko bataya nahi kya...Usne secretly shaadi kar liya🤣
Koi wattpad pe apne sapne poore kr rha h🤪
🤣🤣🤣
le nayi pulaov🤣 paka li tune 🤣
khaate hain ruko thodi der baad 😆
Originally posted by: Siddiquie
behen,itna bhi forward nahi hua hai zamaana🤣🤣
Aap kaun se zamaane me jee rhi hain sids 😎
thanksok behen 😆 although i don't find it that worse 🤣 matlab iske baad ka toh bohot hi khatarnak hain. chalo jo bhi ho tumne aise sad hoke kaha, me feels bad troubling you, chalo ye loh,
watch this and purify your eyes 🤣
i have a gif for this but logon ko ulti aajayegi toh nehi dunggi 🤣Originally posted by: ..RiMi..
Mera sapna?
Mera jo sapna hai uske liye shaadi vaadi karna zaroori nahi hai