Originally posted by: Barbiebarbie11
imagine ridhima usse sabke samne ankhon se ishare karege beard theek Karo ,nikal rahe hai🤣
Mast funny scene hoga woh!! 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Barbiebarbie11
imagine ridhima usse sabke samne ankhon se ishare karege beard theek Karo ,nikal rahe hai🤣
Mast funny scene hoga woh!! 🤣
why DehradunOriginally posted by: Aromaticglitter
Dehradun me hain wo unko covid ho gya tha jab rrahul ko hua thai hope sab fit n fine ho rrahul kuch nai bataya phir ki kaise hain wo
I mean unho me migrate kiya hai kya.
Originally posted by: merryyura
Yep ziva.. episode mei bas do hi Vihaan/vansh scene hai.. baki precap toh mai loop mei dekh rahi hun
Am deciding if i ll see the epi or not 🤔 But Vihaan scene and precap zaroor dekh hoongi
Btw ll u come for LU tday 😳
CVS humse ideas lelo free mein please🤣Originally posted by: merryyura
Mast funny scene hoga woh!! 🤣
Koi meko garam place leke chalo
Itni thand😭
Mumbai mein moderate climate rehta h kya?
I mean no winter in Mumbai?
Am deciding if i ll see the epi or not 🤔 But Vihaan scene and precap zaroor dekh hoongi
Btw ll u come for LU tday 😳
I'll be present in edt but 7 pm ko episode nahi dekhungi.. 7:30 ke baad jiotv pe bas Vihaan and vansh ke scenes dekh ke band kar dungi..😳
Aaj ke episode ko tolerate karne mere bas mei na hai. 😵
Originally posted by: merryyura
I'll be present in edt but 7 pm ko episode nahi dekhungi.. 7:30 ke baad jiotv pe bas Vihaan and vansh ke scenes dekh ke band kar dungi..😳
Aaj ke episode ko tolerate karne mere bas mei na hai. 😵
Okie ji
I ll see online too i guess 🤔
This week episodes ll be very difficult to watch 😵
Y nai pata
Rrahul ne khud hi bola so I was mu self shocked to learn about dehradun
Okie ji
I ll see online too i guess 🤔
This week episodes ll be very difficult to watch 😵
Mai dekh leti 7 pm ko but episode mei kuch aisa hua hai jo live telecast ke time dekha nahi jayega. So better hai ki jiotv mei FF marke dekh lun. 😵