Originally posted by: .shivi396
Vansh
Mujhe curious mat karo ab😆
Lagta hai aaj bhi curiosity ke maare Desk ke niche phone rakhke episode dekhne wali hoon🤣🤣
Do chote chote Rrahul ke scenes hain. Baki sab maa bete ka bakwas. Choice... Is yours 😎
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: .shivi396
Vansh
Mujhe curious mat karo ab😆
Lagta hai aaj bhi curiosity ke maare Desk ke niche phone rakhke episode dekhne wali hoon🤣🤣
Do chote chote Rrahul ke scenes hain. Baki sab maa bete ka bakwas. Choice... Is yours 😎
Originally posted by: dusk2dawn
Ofcourse . 😆The thing is this phone I got on the day of my anniversary. 4.5 years back.😆
Awww i can understand u must have an attachment with it esp coz itz anniversary gift but now bday ke din new phone
Are kuch aur likhi hai ye🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Yes 4 hrs ago😆
Kal aisa kya kiya pura CC complete ho geya...
Originally posted by: scorp1AN
Wow chaat! 🤤
Yahan chaat khaane ki mann karta but bohot expensive hai and some more after 3pm only chaat items sell karte hai restaurants
Aww thats sad
I made it at home😳
Matlab bata be iska paglet🤣
Haan neha ne pyaar se invitation bheja toh uske mann rakhne keliye jaana pada 🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Kal aisa kya kiya pura CC complete ho geya...
Chit chat😆
Originally posted by: .shivi396
Abhi Sunday epi nahi hai toh Voot time pe epi dega dekhna😆
Acha hai na.. episode warning dene ke baad decide karungi episode dekhna hai ya nahi..
Jaise aaj ka episode nahi dekhna hai, bas precap ko loop pe chalana hai 😎
Originally posted by: SoniRSippu21
Yes 4 hrs ago😆
Aise kya kiya kal CC complete ho geya...