Originally posted by: Siddiquie
Sach mein nahi pata?😆🤪🤪
Mujhe bhi bistar se bataiye😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Siddiquie
Sach mein nahi pata?😆🤪🤪
Mujhe bhi bistar se bataiye😎
Originally posted by: Apsana14
Are arre meri pyari Munnu.. Gussa nehi karte bacchii🤪
Koi anyay nehi hua hai..dekho sab log tumse kitna pyar karte hain🤪🤣
achha 😲
toh mere prashno ka uttar kyun nehi deta koi 😒
arre tu bhi apna kdrama moholla se Hain🤗
arre batayi thi tum hume that you like kdrama 😳 yaad tha mujhe parr T from taehyung pata nehi tha....👍🏼
waise apun ko sirf Scarlett se matlab hain , baki toh hum majak kar rahe the 😳
Bold- Tum jaanti ho use?🤪
Ul- Aao behna gale milo🤗
awwww❤️❤️
koi laake do mujhe yeh roshogullah❤️
Are Ani ka ek web series hai apharan.. Mujhe pata nehi uska role kya hai waha pe.. Me baas uska trailer dekha tha pravi k id mein..
By the way congratulations goldie🥳❤️
We are same same now🤗
Main deti hoon tumhare prashnon ka Uttar...❤️
Bataya na maine aur kis cheez mei accha hai wo..
Originally posted by: Apsana14
I first wondered baki 14 ka matlab kya hai.. Then samjh me aya🤪🤣🤣
kya samjhi 🤓?
yeh Scarlett 15 haina, toh baki 14 Scarlett kidhar hain ye pucha maine 😊
yehi samjhi thi kya? ⭐️
likha hain behen....
rimi tu QA hai kya?? hain bhi toh main koi programmer thodi na hoon jo meri writing main bug dhundke nikalti hain
Developer hun 🤣 QA mere code me galti nikaalne ki ghanghor himmat karte hain lekin unhe kuchhh milta nahi 😈 Kyuki apan khud apna QA karte pehle 😎
Fir apan QA ka hi bug nikalte dete hain 😎
ALTBalaji pe👍🏼Originally posted by: Apsana14
Are mujhe dekhna hai... Kaha milega🤪
yeh kis bishay main baat ho rahi hain 😳
Ani I mean pravi ka web series apaharan..