Originally posted by: MafiaQueen17
🤣mene suna ek area me public police ko bhaga rahi he 😆
🤣🤣
public bohut chance le rahi hai🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣mene suna ek area me public police ko bhaga rahi he 😆
🤣🤣
public bohut chance le rahi hai🤪
Originally posted by: SilentEyes7
Ye kya hai be...
Halwa ka hallu kiya mene
Ye muje marru boli to me isko hallu bolugi🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Pichle kuch weeks se pe Rahi hu...
1Ber pe rahi phir bhi chota sa cup mein...
Okay but still one or 2 a day is okay. Nahi toh BP increase :(
Asfi dp.. Aniruddh..❤️Originally posted by: AppleOfEye
Haan unko pata hota hai but pandemic hai to kuch keh bhi nai sakte🤣🤣
Balm iodex kese bikega asfi 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Halwa ka hallu kiya mene
Ye muje marru boli to me isko hallu bolugi🤣
Tum dono tumhare pyare name se pyar pyar khelo...
Originally posted by: SilentEyes7
Tum dono tumhare pyare name se pyar pyar khelo...
🤣🤣😆
Originally posted by: SoniRSippu21
Okay but still one or 2 a day is okay. Nahi toh BP increase :(
Yap...
Meri bohot high ho geyi thi...
take care of ur health
Thik bola na soni...