Originally posted by: AppleOfEye
Chal be bhadka mat
Tu geography badlegi to hum kya khade khade ungli chusenge?🤪 🤣🤣
Mein nehi bukane wali kisiko koi name se...
Without you...🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AppleOfEye
Chal be bhadka mat
Tu geography badlegi to hum kya khade khade ungli chusenge?🤪 🤣🤣
Mein nehi bukane wali kisiko koi name se...
Without you...🤗
Originally posted by: SilentEyes7
Abhi toh start hui ye cc abhi khatam...🤪
arrey kuch bhi karo ... gaana gaoo baatein karo
bus khatam karo 🤣 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Chal be bhadka mat
Tu geography badlegi to hum kya khade khade ungli chusenge?🤪 🤣🤣
🤣🤣
Abhi mujhe RiAnsh hamare Vampire couple ki yaad aa rahi hai🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
sb chhod ke aa gayi vo🤣
Me tere sang ho chali 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Tujhe kal bola mein sabko sahi name se bolugi...
Ab mujhe majboor mat karo mein sabki name ki geography badal dungi...
tujhe kya lagta hai, tu geography badlegi, to tere naam ki physics, chemistry, ya history bachne denge hum?😉🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Thoda chai peene ka mann kar raha hai
Main chai peeke aati hu
Bye guys🤗
Bye...
Originally posted by: EmeraldPrincess
okay miss srif nisha. Itna bada kaun type karega?
tujhe SN bulayenge🤣
🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Bullet Train🤣🤣
Song copy paste karna start kar dete hai🤪 tab ho jaayega shayad shaam ko🤣
haan karo karo 👍🏼 🤪
Mods ne pakda toh mujhe blame mat karna 🤣 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
shaam ko rahungi nahi yaha, classes hain be, puri velli nahi hu main🤣
Aaj kab jane wali he ?