Originally posted by: MafiaQueen17
Kabir ka zyada nahi ho raha
Aryan fir khud ko le dooba๐คฃ
But answer sahi diya k ki๐
Aryan ka kaand aaj itna bura ni laga ๐
Waise toh sabke haath ki khata hai aaj dande se bhi kha liya ๐คฃ
Ishani and Aryan should join hands now
Same here๐
Hottest virus๐คช
did you talk with him there????
no I'm quite silent stalker in tt.๐
Originally posted by: arryline
Kabz ko ye kya nayi bimari lag gayi hai ???
Full psycho he has become ๐
Ye sach me pagal ho raha he
Originally posted by: SoniRSippu21
Vihaan's dialogue r just awesome๐
Hi soni...
Originally posted by: MafiaQueen17
Bhot zyada ๐kabir k tote ude ๐คฃ
Yep yep ๐
Bahut fudak raha hai VR MANSION mei. ๐ก
Vansh ki biwi, uske bhai, behen sab pe attack kar raha hai.. ๐คฌ
Isko mazaa toh boss hi sikhayenge ๐
Naya montage aaaya with Ridz in saree ,Vihaan and Kabz
Kabir ne Aryan ko kidnap kia๐คฃ
๐คฃye bhi bolde bharosa nahi ๐คฃ