Huh? Kyun?
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Huh? Kyun?
Cinderella ko kdrama bhul raha hai😆
Gn🤗
Originally posted by: SilentEyes7
Keu kya hua phir😱
https://twitter.com/kashish_k25/status/1329480042141818881?s=20
Never in my life I thought VV would say something like this👎🏼
Originally posted by: SoniRSippu21
☺️🤣 lower lip mein bite ke baad kya hua🤣
Jitna mujhe yaad hai table pe thi riddhima☺️
Uske baad neha Mariya dono gayab ho gayi
Originally posted by: EmeraldPrincess
https://twitter.com/kashish_k25/status/1329480042141818881?s=20
Never in my life VV would say something like this👎🏼
Zayn ne instantly look bhi diya usse
Originally posted by: SoniRSippu21
Huh? Kyun?
Mein promote ho geyi...
And mein utna free bhi nehi rahugi...
NET k liye preparation leni hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Acha hai continue Karo...
Mai aaj reader ki taraf se hun. Likhne ka kaam mera na hai 🤣
Originally posted by: merryyura
Vihaan ke hideout/ghar ko Mariya ne tabela naam diya hai🤣
Riansh uss tabele mei milenge and unki sr ka kp paka rahe the sab abhi☺️🤣
🤣 Bechara Vihaan bolega ki main ghoda/bail/ bhainsa hoon kya jo tabele mein bhej diya..🤣
Tabele mein SR??
R - Jaati hoon main
V - Jaldi hai kya?
R - Dhadke jiya
V - woh kyun bhala?
R - Khudse mein darne lagi hoon, main pyaar karne lagi hoon..
V - Khud se jo itna darogi, tum pyaar kaise karogi..🤣😉
Lo maine situation/ mahol bana diya🤣
Originally posted by: merryyura
Jitna mujhe yaad hai table pe thi riddhima☺️
Uske baad neha Mariya dono gayab ho gayi
☺️ tum continue karo
Originally posted by: merryyura
Jitna mujhe yaad hai table pe thi riddhima☺️
Uske baad neha Mariya dono gayab ho gayi
Kaafi interesting discussion chal raha hai yahan toh😆☺️