Originally posted by: EmeraldPrincess
lalz you're looking cute🤣
😈🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
lalz you're looking cute🤣
😈🤣
Originally posted by: AppleOfEye
I got it🤪🤣🤣
🤣🤣 ho jaata hai kabhi kabhi
ye kya boli tum?🤪🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Sath mei maza to aya hi hoga🤣🤣
Ofcourse 😎🤣
Originally posted by: Shubhdeepk
This one is for Scarlett.
Kaka after knowing Sumati is none other than his first and last love of life.🤪
Kaka in his mind: Kitne saal beet gaye tumse baat kiye huye.Hamesha sochte the k tum kaisi hogi kaha hogi.Par kismat ka khel toh dekho usne hamm dono ko phirse mila diya.
Sorry if anyone finds it disturbing.
Shubh❤️🤗
Ekdum mast hai..😆
Kaka and Sumi ki beti Bon..Ab pata chala Ani Sumi ko Maa kyun kehta hai..🤣🤣
Oho 😉😉 Lalz tum bhi 😉
Tum pyaar nahi karti mujhse 😭😆
Originally posted by: --Lalz--
Epi is full of cuteness behen
You will create gifs of every scenes on Rudi
Originally posted by: AppleOfEye
Bohut cuteeee episode hai behen
Tum aaj balti bhar bhar ke gifs bana sakti ho
Itne cuteness se bhara hai aaj ka episode!
Will be waiting for ur gif
🤗🤗🤗❤️
tum log toh mujhe kuch jyada hi jaan liye🤪🤣
pura episode main soch rahi thi ye katunngi, yeh katunggi, woh katunggi 🤣🤣🤣
kal subhah exam hain warna ajj raat ho hi hum banate....kal exam k baad baithunggi,
bastaa bharke gif banana hain 🤪
Originally posted by: --Lalz--
Tum pyaar nahi karti mujhse 😭😆
Mai toh karti hu 😳
Tum nai karti mujhse 😳
Originally posted by: Shubhdeepk
Ani :You khush karo your lugai why beech main mujhe fasaing🤪
shubh🤣
ye ani barrister babu se gawar babu kyu ban gaya?🤣