Originally posted by: EmeraldPrincess
tv mummy ke paas hai jo filhaal apne saare shows dekh ke uthengi 11 bje🤣
🤣
Phir to intezaar hi karna hai😆
Main to mobile par hi Dekh leti hu🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
tv mummy ke paas hai jo filhaal apne saare shows dekh ke uthengi 11 bje🤣
🤣
Phir to intezaar hi karna hai😆
Main to mobile par hi Dekh leti hu🤣
Originally posted by: --Lalz--
There wasn't any live update kate??
I didn't understand Hindi
Originally posted by: T-Scarlett
Iska muh to ab roz utarne waala hai Bon padhai mei jo busy hone waali hai..Isko attention nahi milega na🤣
Can't wait to see🤣
Want bon to ignore him🤣
Yeh peeche peeche aaye bon ke🤪
Exact transformation of Ani🤣Originally posted by: ..RiMi..
Pehle Ani was 😕 then he was 😳 then 😊 then
Originally posted by: ..RiMi..
Ofcourse Koi shak?
Nahi..Ab sab kuch clear ho gaya🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Yaar it was such a cute Episode..
How Ani was talking to Bon Omg ultra cute I loved how he told her to listen to Kaka 🤣 and I loved how Kaka said ki agar kuchh chhupaana hota hai toh dheere bolna hota hai 🤣
Although aaj Yellow kapde me Ani ka pant wasn't matching 🤔 but he was looking shoo cute today ☺️
I was taading ani man 🤪☺️ I want to write my bakwaas of today's cutest epi but I'm busy 😭
Epi bhi chupke chupke dekhi ti 😵
I never thought I would say this but thanks to idiot voot for uploading it earlier 🤓😆 warna aaj epi miss kardeti.
Originally posted by: caller123
I didn't understand Hindi
Me too..I dont understand hindi
mere mobile mein voot chipak jata hai🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
mere mobile mein voot chipak jata hai🤣
Voot chalta nahi hai theek se... Bahut time lagata hai episode play hone me
Originally posted by: Shubhdeepk
Hamne tumhari demand pe kaka and bon ki maa pe kuch likha tha😆
Kya likha tha..😆Page no. batao..