I want to know😭🤣
Karo karo🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
I want to know😭🤣
Karo karo🤣
arre haan 🤗❤️
i had turned off siggy as net was slow issiliye dikkha nehi, abhi tumne bola toh on kiya 😳
🤗
Originally posted by: AppleOfEye
Isko bas mauka chahiye flirt karneka🤪
Ab jaake asli person k saath flirt kar raha hai😆
🤣
Woh bhi bindass🤪
Originally posted by: Patibabu
Le Kaka- Chi chi chi, anarth ghoranrth. Ye sochti ho tum hamare pyaari bahu-bete ke liye. 🤣
Haa toh.. Pati Patni hain dono.. ye bataane me aapke Anirudh ne koi kasar chhodi hai?🤪
abb bechare ka chehra hi aisa hain 🤣Originally posted by: Patibabu
Ye banda kitna flirt karta hai? Mini ke sath, Rasiya ke sath, Tarabai ke sath, Suriya ke sath aur ab sahi insaan ke sath kar raha hai, apni patni-devi ke sath🤪
flirting nikal jati hain haar baat pe 🤪
Only he knows🤣🤣 He won't let us know now....
Isn't this cheating😭🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Jis bhi adhikaar ki baat soch rha ho Anirudh..
Mere dimaag me kachra ghuss gaya hai!
Maine bhi thodi der pehle yahi kaha🤪🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Haa toh.. Pati Patni hain dono.. ye bataane me aapke Anirudh ne koi kasar chhodi hai?🤪
RiMi, Binoy will be the Lakha of our Lagaan 2,0😎
Originally posted by: ..RiMi..
Jis bhi adhikaar ki baat soch rha ho Anirudh..
Mere dimaag me kachra ghuss gaya hai!
Mere bhi🤪
Originally posted by: Patibabu
Ye banda kitna flirt karta hai? Mini ke sath, Rasiya ke sath, Tarabai ke sath, Suriya ke sath aur ab sahi insaan ke sath kar raha hai, apni patni-devi ke sath🤪
Look at the smirk at the end! Flirtbaazi seekh ke aaya hai London se! 🤣