Humari zyada baate nahi huyi ab tak
mujhe tumhare edits bahut pasand hai ❤️
btw, tum karti kya ho ???
I mean, studies, job ?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Humari zyada baate nahi huyi ab tak
mujhe tumhare edits bahut pasand hai ❤️
btw, tum karti kya ho ???
I mean, studies, job ?
Waah.. situation ko dekhne ka ek alag tareeka 🤣
Ye kal jab riddhima ko school bag mila toh usne bag jis store se aaya tha unhe yeh pictur bheji thi..
riddhi siddhi uss store ka naam hai jahan se yeh bag khareeda tha kabir neOriginally posted by: Manisha_IF
kiska WA account hai ?
Mujhe kyu ridhdhi sidhdhi dikh raha
Meri aankhe kharab ho gai kya
Humari zyada baate nahi huyi ab tak
mujhe tumhare edits bahut pasand hai ❤️
btw, tum karti kya ho ???
I mean, studies, job ?
Haan actually forum late join kia islie😆
Awww thankyou so much❤️🤗
Kuch time job ke baad break liya and competitive ke liye padhai chalu hai😳
What about you? Kya chal raha hai abhi?
Originally posted by: merryyura
Waah.. situation ko dekhne ka ek alag tareeka 🤣
aur koi reason ho sakta hai uss bechare cake ko itni berahmi se marne ki 🤪
Jo Vansh ko pasand nahi ... Kabir usse khana tho durr, ghar pe bhi nahi rakhega aisi cheezon ko
#KabirLovesVanshSoMuch ❤️ ❤️
#TrueLove
aur koi reason ho sakta hai uss bechare cake ko itni berahmi se marne ki 🤪
Jo Vansh ko pasand nahi ... Kabir usse khana tho durr, ghar pe bhi nahi rakhega aisi cheezon ko
#KabirLovesVanshSoMuch ❤️ ❤️
#TrueLove
Hayeee itna pyaar dono ka
Diwali get together pe mujhe pta chala one of my cousins in his childhood had put sugar in the fuel tank of a neighbour's car, aisa sach mein bhi hota hai 🤣🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Haan actually forum late join kia islie😆
Awww thankyou so much❤️🤗
Kuch time job ke baad break liya and competitive ke liye padhai chalu hai😳
What about you? Kya chal raha hai abhi?
civil service? arrey waahhh
All the best 👍🏼
moi ghar pe 24*7*365
happily married 😳 with my 5 year old David ❤️ 😆