Originally posted by: MafiaQueen17
Or ye Nisha muje kal nia ki jagah chipka rahi thi rrahul k sath 🤣
Naaaaaaahiiiiii
Maaaarrriaaaa- main tujhe nahi chodengi
My Rrahul baby ❤️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: MafiaQueen17
Or ye Nisha muje kal nia ki jagah chipka rahi thi rrahul k sath 🤣
Naaaaaaahiiiiii
Maaaarrriaaaa- main tujhe nahi chodengi
My Rrahul baby ❤️
Originally posted by: EmeraldPrincess
Vansh tha ki vihaan tha?🤔🤣
I said Vansh!!!
Yap...Aryan mathur
Originally posted by: SilentEyes7
But why???
main keh rahi thi ki main morning se yahan bhatak rahi hu so usne poocha ki bhataktiatma main hu kya 🤣🤣
matlab ?
Tum dono girlfriend-girlfriend ho ?
Itne khulle mei PDA allowed nahi
🤣 🤣
Hum khulle me he pda karege 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Nahi jalebi samjlo🤣
Mujhe to imarti lag rha h 🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Vansh tha ki vihaan tha?🤔🤣
Arey arey 🤣🤣🤣