Originally posted by: EmeraldPrincess
Phir to rimi pagla jayegi🤣
Vaise hi use mujhme n asfii m confusion h😆
Haan woh scene sabke dp aur siggy mein highlight ho gaya..
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
Phir to rimi pagla jayegi🤣
Vaise hi use mujhme n asfii m confusion h😆
Haan woh scene sabke dp aur siggy mein highlight ho gaya..
Originally posted by: Apsana14
Nah yesterday ka.. Maine bahut sare pages miss kar di thi EDT ki.
i had posted ani bon looking at the sky and them lighting diyas together
Originally posted by: Apsana14
Haan woh scene sabke dp aur siggy mein highlight ho gaya..
Meri n asfii ki siggies bhi almost same h😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Phir to rimi pagla jayegi🤣
Vaise hi use mujhme n asfii m confusion h😆
🤣
I want to🤣 par main bhi bhool bhulaiya me kho jaungi like rimi🤣
Chlo gud nyt everyone, ab main ffs pdhti hu😉
Originally posted by: Apsana14
Haan woh scene sabke dp aur siggy mein highlight ho gaya..
That scene was so dreamy
Best part of today's episode❤️

i hope they continue in the next episode and bon doesn't disturb them 🤪
*som beta abb toh batuk bhi bol diye, tum bhi shamil ho jao iss khel main 😉*
Best part of today's episode❤️
i hope they continue in the next episode and bon doesn't disturb them 🤪
*som beta abb toh batuk bhi bol diye, tum bhi shamil ho jao iss khel main 😉*
Zabardasti ki kujli🤪
Kaka ka dialogue sabko apni apni padi hai🤣
Som beta please mooh khol lo😆
Best part of today's episode❤️
i hope they continue in the next episode and bon doesn't disturb them 🤪
*som beta abb toh batuk bhi bol diye, tum bhi shamil ho jao iss khel main 😉*
this was fab go aniruddh goooooo