Originally posted by: scorp1AN
maine kuch nahi kiya! Sab neha ne kiya 🤣🤣
Haattttt
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: scorp1AN
maine kuch nahi kiya! Sab neha ne kiya 🤣🤣
Haattttt
Originally posted by: MafiaQueen17
Perfect jodi he huamri 🤣
MaHa rock...
sach me kand ki pehli devi ho tum 🤣🤣🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Perfect jodi he huamri 🤣

Originally posted by: MafiaQueen17
Arey me box throw kar rahi thi 3rd floor se ek uski gadi pe jake laga usko bura lag gaya , bola ab nahi le jaoga or phek k ja raha he ese he sab to me chillayi ki konsa teri anarkali ko zor se lag gaya jo itna mujra kar raha he 🤣
Police wala samne he rehta he wo kachra wale ko bola or muje kehta he me bola usey mene usse keh diya me dekh sakti hu 😆
🤣🤣🤣🤣 anarkali ko zor se lag gaya omg kaha se dialogue late ho tum log yaar
🤣🤣🤣🤣
Mast kaand kiya hahaha
Originally posted by: EmeraldPrincess
pata tha mujhe tu jarur notice karegi🤣
gur ko dobara pm nahi kiya tune?🤣
Nahi kiya yaar 🤣
Muje disturb nahi karna kisi ko ese 😆
Haan
Kaun kya keh raha kuch samajh nahi aa raha
Originally posted by: scorp1AN
sach me kand ki pehli devi ho tum 🤣🤣🤣
Nehi nehi mein innocent hu...
right side ya left side? 😆