Originally posted by: Manisha_IF
Sab kuch khatam ho gaya
Vansh aesa mat bolo
Kabhi kuch khatam nahi hoga
Me hu na tumhare saath
Vansh ko kitna taklef Hui...
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Manisha_IF
Sab kuch khatam ho gaya
Vansh aesa mat bolo
Kabhi kuch khatam nahi hoga
Me hu na tumhare saath
Vansh ko kitna taklef Hui...
vansh might be a mafia but not a murderer, but they've shown him pushing her down ab jhoola jhulane k liye to push nahi kiya hoga🤔Originally posted by: kuhelidebbarma
Cvs bhul hi gaye Neha ke baare mein..they even forgot Vansh is a mafia..
What the hell...so inconsistency..ugh
Chikni chupdi baate karna to koi kabir se sikhe
So She wanna ne back in VR Mansion to get answers ...my🤬
Toh... Ab toh sab pata chala ragini ke baare mei. Toh kya ab riddhima VR mansion chod ke jayegi? 😈
Kabir - Insaniyat aur sachchai ki jeet hui hai aaj🤣
Dont worry...ab yeh Riddhima hi Ragini ko maut ke muh se bacha ke le aayegi. 🤣
Bharosha nehi hai...
Insaniyat? Sachai?
Haye kabir ki shakal 🤣
K Riansh are the biggest fool according to him and they hv failed
Originally posted by: Manisha_IF
Kabir - Insaniyat aur sachchai ki jeet hui hai aaj🤣
Kya mast joke maara Kabir ne 🤣