Originally posted by: dusk2dawn
You are welcome dear 🤗
We love toh enjoy here unlike getting into more serious discussions 😆
Seriously discussion k liye bht h😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: dusk2dawn
You are welcome dear 🤗
We love toh enjoy here unlike getting into more serious discussions 😆
Seriously discussion k liye bht h😆
Originally posted by: nimarious
Yaha se jyada maza to tt pe aaya 🤣🤣
Udhar to world war 3 k liye ready the sab🤣
TT walo me show ka naksha badal diya🤣
Mera character hi ISA hai, movie ka zarrorat nahi hai🤣🤣
Mera ghar mein after me my nephew is gunda, after my ticket booked usko 3 weeks se pehle training shuru hota hai. Asli gundi aarha hai, tum kuch kiya toh woh sabki bajayegi🤣
🤣 Lagta hai tum Vansh se bhi zyaada shaatir don ho..😎
Yes I am 😆
Try again! 
Originally posted by: asmaanixx
LMAO, I ALWAYS remember this line only Mein bhi badiya, tum bhi badiya. Baaki ka yaad nahi rehta toh yeh ek line repeat kar leti hoon 🤣
🤣🤣 ikr same meroko bhi bas yahi yaad rehta hai aur ussi ko daharati rehti hoon🤣 its a funny song
Originally posted by: dusk2dawn
Mujhe chane ke jhaad pe mat chadhaao..😆
Its actually the whole gang.. be it You, Rani, Sofna, Nadia, Indra, Gargi, Amrita, Nabila , Dipali ,Annie we all have fun here interacting..❤️🤗
But you are a gang leader 🤗
LMAO, yeh Cici nahi, Yoyo hai 😆
I have lots of bandars that you haven't seen yet 😎
Originally posted by: nimarious
Yes 🤣Sirf ab vansh bacha h uske vase se ....🤣🤣
Yes uske sar pe bhi aayega woh vase bahut jald..🤣
Originally posted by: asmaanixx
Try again!
🤣🤣 ab yeh cheel yaha kaha se aagaya yaha toh srif riansh hote hai cheel nahi😆
Originally posted by: dusk2dawn
🤣 Lagta hai tum Vansh se bhi zyaada shaatir don ho..😎
🤣🤣
Isiliye show ka fan hogaya😆