Abhinav off topic ha raha tha Salman ye topic ye topic 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Abhinav off topic ha raha tha Salman ye topic ye topic 🤣
Jasmine is making fool of herself 10000000 times on national TV
Originally posted by: Chingaari
Masoom jas bechaari 5 saal ki bachchi ki acting bhi nahi kar paa rahi ab toh 😭 Feeling bad for elite jas😒
Mai abhi wohi bol ne waali thi. Missing Jaas ke WKW waali bacchi. 😭
Chikh chikh ke bola is a problem for kavita; is he was the one shouting the most 😆
She's such a waste of space. Aate hi she tearing eardrums for no reason - she hasn't a leg to stand on.
Salman socha koi ronda hota ( wwf fighter)
Jas - kaun launda 🤣
Sallu itna acha kabse host hogya😂😅
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Weekend 1 Ruby ka kachra task and whole focus on her.
Weekend 2 Ruby ka samaan issue and focus on her
Weekend 3 Ruby puppet task
BB Ke Nallo CVs kuch toh alag karo
Weekend par pura focus har time Ruby hi rahegi😎
haan na! Weekdays pe toh rubina aur jas zyaada footage nhi lete aur yeh dono chosen one hai toh obviously weekends pe footage denge😆
Jas....Uske words nahi intent tha...
Salman.. Aapko laga tha.. But kisi aur ko nahi laga..
Sallu- You also know Rahul ki strength aap se zyada hai.. agar yahan aap ki jagah WWE ki Ronda hoti toh Rahul ko bolti - buddy leave it, or u ll get hurt .. yeh dhamaki hoti?
Originally posted by: Mannu_ahuja
Sallu yahan Rahul ko nahi jhaad raha. Na ussey koi lena dena nahi hai.
He is here to defend Nepotism in Bollywood in front of the general audience. Bollywood ka Safai abhiyan chal raha hai yahan par🤪
Exactly. He should have scolded Rahul do not bring up a topic which has nothing to do with game. Kya bakwaas logic de raha hai by the sounds of it.