Originally posted by: merryyura
Yeh toh waise bhi bina pillow ke distance maintain karte hai
An shayad gussa dikhane ke liye pillow rakhenge beech mei 😆
Pillow wall banayenge
I think N5 mein woh system chalu hai already
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: merryyura
Yeh toh waise bhi bina pillow ke distance maintain karte hai
An shayad gussa dikhane ke liye pillow rakhenge beech mei 😆
Pillow wall banayenge
I think N5 mein woh system chalu hai already
Originally posted by: arryline
Ab takkar ka mukabla hona chahiye ,my hopes for Ridhbir coming out by epi 150 maybe if show doesn’t get trps .
Warna angst wala love ke liye I’m excited
Yaaaar when will this ragini’s jaaaaap come out? In the 200th then??
Originally posted by: arryline
Haa barabar cctv toh theek ni ho pata bed ka doubtful hai 😆
Bed pe rahenge toh distance maintain karke kaise soyenge ye mystery ab CV’s ko solve karna padega
Iss cctv ne sirf Ridz k scene hi record kiye aryan or chachi ka nhi...????
Originally posted by: RishiGirl
If Ishani can show footages like that then it’s time Vansh also checks the footages like that in his phone always because whenever he wants to check it never works
At least Vansh better watch how she got into the vehicle like that
It ll take another 50 episodes.. like photo fiasco
Then that’s the only thing which can actually help RiAnsh in the future
That's even better suggestion - imagine this😉
https://www.instagram.com/p/CFhiCLrJwnr/?igshid=1hciqx9fs0ya9
🤣🤣
7 pm slot hai highly impossible
11 pm hota toh baat kuch aur hoti ,but yaa bachi will perfectly with boss in that sofa
Nahi...unka Jodha Akbar style net ka parda hain.
Originally posted by: Pavi10989
It ll take another 50 episodes.. like photo fiasco
I doubt even then whether this will be sorted
I hope biwi pati ko do chaar laath maare neend mein. Tab aayega maza. 🤣
Ek maaro panga movie style n bed se neeche gira do 🤣
Originally posted by: RishiGirl
Yaaaar when will this ragini’s jaaaaap come out? In the 200th then??
Trp ka khel hai ,trp kam hua toh dhamaka ke liye jaldi laayenge Warna kheenchenge