Originally posted by: AblazedEnigma..
Jasmine poori sana ki copy kar rahi hai...pehle to kehti thi mujhe sensibility and yada yada pasand hai...ab kya haal hogaya 🤣
Sach mein....
Wkw mein bachcha banne se le ke faaltu tantrums tak...xerox
Originally posted by: AblazedEnigma..
Jasmine poori sana ki copy kar rahi hai...pehle to kehti thi mujhe sensibility and yada yada pasand hai...ab kya haal hogaya 🤣
Sach mein....
Wkw mein bachcha banne se le ke faaltu tantrums tak...xerox
Pavitra needs a reality check..yeh kar dungi.. Vo kar dungi.. Crasssss👎🏼
Originally posted by: TheLastCarnival
What did Jasmine throw on Rahul at the end? Swami Om wala prasad? 🤔 Itna effort task mein hi laga deti.
Water from the bottle she had I think.
Kavita obviously Eijaz ko Save kry gy. So by that logic Rahul has most chances to go because Kumar Sanu ka beta toh evict Hony sy rha👎🏼
Jaise 5 saal bachhe khilona nhi milne pe kood kood ke rote hai waise jasmine roo rahi thi. Make sure to watch tomrrow.Originally posted by: ZanduBaaM
Plz precap kya hai kal ka bata do ..online main kuch nahi aata
Originally posted by: Deadinside
I feel like punia will make good alliance along with abhinav and rubina. In future.
bahar se hi setting karke aayi hai aur kitna strong connection banaegi😆
Originally posted by: InspectorShirke
What is there to like in Nikki and Rahul? One of them is loudmouth, unfair sanchalak, rude, badtameez etc whereas Rahul is an opportunistic using nepo card like Kangana and Ankita Lokhande
Why is it that if one dislikes the couple, one must automatically like Tamboli and Rahul? 🤔 My viewing is not so one-dimensional I'm afraid.
I'm sure others have plenty of reasons for why they like the couple - I simply feel differently. And no - I don't like Tamboli. But I do find Rahul somewhat likeable. My view.
🤣🤣🤣
I thought Kavita today was unnecessarily harsh on Pavitra and Shardul for the smoking bit. But after the beech mein se kaat dungi bit, Kavvu please continue to do so. Sahi manayon mein bajaye aap teli wali aurat ki, imma cheer.
People saying Jas copying Sana from one precap areey bhaai pehle kal ka reference epsd toh dekhlo and then decide.
Sana ko maro goli bahot hua BB13 ka R***i Rona har baar ka wahi comparison. That season has ended for gode sake.