okkkk aur uske badOriginally posted by: merryyura
Phir riddhima ki baari aayegi vansh ke shirt ko utarne ki ☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
okkkk aur uske badOriginally posted by: merryyura
Phir riddhima ki baari aayegi vansh ke shirt ko utarne ki ☺️
Originally posted by: EmeraldPrincess
nahi yaar dheere dheere use tadpa tadpa ke utarne mein jo maza hai, vo phadne mein kaha☺️
🤣
Haan yeh bhi sach hai..
Bas itna na tadpaye ki vansh khud frustrate hokar apna shirt/kurta phad de ☺️🤣
Originally posted by: Manisha_IF
itna mahenga kurta kyu phadna yar
Sahi kaha.. phasna cancel
tera nasheela badan baahon ne chhoda nahi,
aankhein to kholi magar, sapna vo toda nahi.
haan vohi, bas vohi, palkon pe rakha hua tere hothon ka sapna abhi hai wahi☺️
haye kya lyrics hai yaar☺️
Originally posted by: EmeraldPrincess
nahi yaar dheere dheere use tadpa tadpa ke utarne mein jo maza hai, vo phadne mein kaha☺️
🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
t-shirt?
abe pehnani hai to shirt pehna, buttons kholne mein jyada maze aate hain.
har button khulne ke saath ek kiss free😉
Kurta bhi cancel kardo
Semi transparent white shirt is final.. 👍🏼☺️
🤣Originally posted by: EmeraldPrincess
t-shirt?
abe pehnani hai to shirt pehna, buttons kholne mein jyada maze aate hain.
har button khulne ke saath ek kiss free😉
AK & chitrangda ka koi scene tha yad hai
Ak ko ek jawab aayega to heroin ek chiz utar degi
Originally posted by: merryyura
Haan yeh bhi sach hai..
Bas itna na tadpaye ki vansh khud frustrate hokar apna shirt/kurta phad de ☺️🤣
are nahi boss maze lenge, har button khulne ke saath ek kiss😳
mariya🤣