She is upset with Jaan and Nishant for playing from both sides. Then she suggests Rahul to play from both sides. 🤣 Now Jaan will sing "Mein karoon toh saala character dheela hai". 🤣
She is upset with Jaan and Nishant for playing from both sides. Then she suggests Rahul to play from both sides. 🤣 Now Jaan will sing "Mein karoon toh saala character dheela hai". 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Why is she holding hands with him in the promo
I think she has ditched poor Rahul already after he passed nepotism comment and wants to continue Jaan angle ugh
Usko khud bhi pata hai wo kya khel rahi hai?
if Jaan again playing bhaiyya-saiyyan-dost-dushman game with Nikki, Jaan se bada spineless koi nahi hoga house mein.
‘Jaan 30 seconds time hi dikhta hai. wo bhi mere ishaaro pe nachte hue. nahi toh utna bhi nahi dikhta.’ kuch toh sharam karo Jaan. at least for your papa’s sake🤔
Originally posted by: hasini009
if Jaan again playing bhaiyya-saiyyan-dost-dushman game with Nikki, Jaan se bada spineless koi nahi hoga house mein.
‘Jaan 30 seconds time hi dikhta hai. wo bhi mere ishaaro pe nachte hue. nahi toh utna bhi nahi dikhta.’ kuch toh sharam karo Jaan. at least for your papa’s sake🤔
Lmao hes got no self respect.. Peeche peeche ghoomna hai busKoi out Karo isko.. More than Nikki I am irritated with this guy.
Now Jaan will sing "Mein karoon toh saala character dheela hai".
🤣🤣
Nikki Kare toh Strategy baki kare toh conspiracy 😆
😀Originally posted by: I-Got-You
Now Jaan will sing "Mein karoon toh saala character dheela hai".
🤣🤣
Nikki Kare toh Strategy baki kare toh conspiracy 😆
Originally posted by: hasini009
if Jaan again playing bhaiyya-saiyyan-dost-dushman game with Nikki, Jaan se bada spineless koi nahi hoga house mein.
‘Jaan 30 seconds time hi dikhta hai. wo bhi mere ishaaro pe nachte hue. nahi toh utna bhi nahi dikhta.’ kuch toh sharam karo Jaan. at least for your papa’s sake🤔
Apko ab bhi lagta hai jaan ke pass spine hai usne apne apko mandir ka ghanta samjh kr rakha hai use bajna hi hai he cant help it🤣
Originally posted by: I-Got-You
Now Jaan will sing "Mein karoon toh saala character dheela hai".
🤣🤣
Nikki Kare toh Strategy baki kare toh conspiracy 😆
Nice one🤣