BB asked to SID
Please saaf saaf bata do kuan si team hari hai
SID ..yeh game buzzer ka tha , to meri team ne buzzer bajai hai ...
hamari team ne Gauhar ki team ka Buzzer bajaya
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
BB asked to SID
Please saaf saaf bata do kuan si team hari hai
SID ..yeh game buzzer ka tha , to meri team ne buzzer bajai hai ...
hamari team ne Gauhar ki team ka Buzzer bajaya
Now Heena Turn 😆
Meri team ne buzzer ne sabse jayda bajaya hai ..mere hisaab se gauahar ki team haari hai 😆
Hina has put acrossed valid question to Shukla, the way he chosen Nikki over Jasmin during his sanchalan when Jasmine supposed to win.
Rule Queen ko Rule sikha rahe BB...
Jaan aur kaan pyaare nahi kya BB ko aapni? 😆
SID to BB ...BB aapko agar bahutmat se decision lena tha mujhe bulana nahi tha because yeh do jan mil ke khel rahe hai 😆
Sardar kaan laga ke sunke aaya andar ka haal bahar aake sabko bata rhaa hai 😆
Tu sach main gayab hone layak hi hai 🤣
Now Heena and Gauahar both start shouting ..NIKKI kaise jeeti tray wale task main 😆
thoda jaldi yaad nahi aa gaya madam aapko 🤣
🥳
Overacting ka mall khulega fake elimination time
Hina aapne kaan band karke baithi hai... Dono taraf shor.. 😆
Sid interrupts BB explaining Gauhar.. she loses her cool🤣🤣