Originally posted by: EmeraldPrincess
tu ye gur se hi likhwa, maine ek kaand kar diya na tera, in fact dono ek hi mein kar diya🤣
Wo likhegi 🤣Thik he agar tuje nahi likhna 🤣Tu ese dose deti rehna per 🤣
Yaar kaha chale gaye sab aaj 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
tu ye gur se hi likhwa, maine ek kaand kar diya na tera, in fact dono ek hi mein kar diya🤣
Wo likhegi 🤣Thik he agar tuje nahi likhna 🤣Tu ese dose deti rehna per 🤣
Yaar kaha chale gaye sab aaj 🤣
But I’m still there. I’m still the same 😂😂
Originally posted by: EmeraldPrincess
Okay let me clear it first.
first date, first kiss ka idea mariya ka tha,
beach romance ka idea tera tha, vaise beach tha bas aisa waha kuch romance hai nahi🤣
and yacht ka plan darshi ka tha? toh ye basically darshi aur mariya ka hai🤣
🤣🤣🤣Darshi ko mil gaya sex on yatch usey bataya tune ? 🤣
Hum pe ye kisne hara rang dala
Khushi ne humari humeeeeee
Mar dala
Kya discussion ho rahi hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Hi guys...
Hello let's start
Kahan suna ye gana?😳
Originally posted by: EmeraldPrincess
Okay let me clear it first.
first date, first kiss ka idea mariya ka tha,
beach romance ka idea tera tha, vaise beach tha bas aisa waha kuch romance hai nahi🤣
and yacht ka plan darshi ka tha? toh ye basically darshi aur mariya ka hai🤣
🥺 🥺 😭 😭
meine beach bola ... uska koi value nahi 😭
Wo likhegi 🤣Thik he agar tuje nahi likhna 🤣Tu ese dose deti rehna per 🤣
Yaar kaha chale gaye sab aaj 🤣
sadme mein hai mera os padhke, thoda rest lene de phir ayenge😆
aur tu bhool gayi na christian grey wali image subah ki🤣
aaj bahot waqt bad BB dekha maineOriginally posted by: merryyura
Kahan suna ye gana?😳
Mazaa aa gaya
Chaku mar diya pati babu ko😭😭😭