Kar kar 🤣🤣Usko aaj precap me vansh k aas pass garba karte dekh mene socha bacchi garba karke seduce karegi 🤣🤣
Boss ki smile dekhi thi 🤣
Boss to smile karenge hi na kyuki wo to mann hi mann chahta hai biwi usko seduce kare😉🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kar kar 🤣🤣Usko aaj precap me vansh k aas pass garba karte dekh mene socha bacchi garba karke seduce karegi 🤣🤣
Boss ki smile dekhi thi 🤣
Boss to smile karenge hi na kyuki wo to mann hi mann chahta hai biwi usko seduce kare😉🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Nhi phir bed pe shift ho jate, kamar dard theek ho jata aur eyelock bhi nhi toot ta🤣
Kahi or ho jati eyelock🤣
🤣Tuje sirf kurta phadna he tu kya soch rahi he ? 🤔Haye ginno itni fast catch up kar rahi he 🤣
🤣🤣
Kurta fadna bhi sanskari kaam na hai 🤦
Originally posted by: .shivi396
Kamar lachak jaati agar Ridhima ki to Vansh chance pe dance karta.
Laao Sweet heart massage kar doon.🤣
May I know who's this?
Koi naya hai ya phir UN change kiya hai?
Originally posted by: scorp1AN
badi meherbani hai tu! 🤣🤣
aise achi karam karne ki seekh kahan se milti hai tumhe🤣🤣
Wo secret he 🤣
Originally posted by: merryyura
Woh rhyme nahi kiya toh dilbar likh dala 🤣
Ek baar dilabar fir riddhu🤣
Ha riddhu laat nahi maregi sidha uda degi gun se 🤣
Je baat😎
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haww 🤭😂🤣
Mai kabse vansh k pichhe chali gayi🤣
P.s. comments mein jo gaaliyan padengi mujhe 🤣😭
Tujhe bhi sunayenge sab🤣
Riddhu se tumhari pitayi karne ki saazish ho rahi hai ab🤣🤣
Kya batte ho rahi hai...
Originally posted by: merryyura
Oh.. ☺️
Sure why not..
Ek baar lachakni chahiye uski kamar. 🤣
Waise bhi musibat magnet hai woh 🤣
Phir Kamar mei marham lagane ke bahane boss khud bhi maze lenge😉☺️🤣🤣