Well either bon or kaka 🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Well either bon or kaka 🥺
Haan ye kya yaar , itna name kyun deh rahi woh ani ko
Mujhe bilkul pasand nahi 😡
hasoo kam yahi hoga ....🤣
Like Hanuman ji Bidu will put fire on Hira Mandi!!
❤️
Bon aisa dream kaise dekhegi bacchi hai yaar😭....Agar sach mein hua tohh💔Originally posted by: --Lalz--
Well either bon or kaka 🥺
Chikne was good🤣Originally posted by: --Lalz--
Haan ye kya yaar , itna name kyun deh rahi woh ani ko
Mujhe bilkul pasand nahi 😡
Originally posted by: --Lalz--
Waise his chilam chilayi shuru 🤪💔
The way he called tara bai 🤣
But itna khoon 💔🥺 agar meri ani ko kuch kiya na ye Tarabai 😡 chodungi nahi 😡
Wese lagta nehi Ani injured hoga itna.. This promo is just to scare us.. I hope so though😭
Have u noticed chakhu jab tara bai ne mara toh khun nehi tha lekin jab Ani niche gira toh khun tha.. Jaise itv me dikhate hain na chaku aur khun esa nehi dikhya.. Ye kya chakkr hai?? 😲
I know I sound weird.. May be I am over thinking but thought to share🤔
Originally posted by: --Lalz--
Waise his chilam chilayi shuru 🤪💔
The way he called tara bai 🤣
But itna khoon 💔🥺 agar meri ani ko kuch kiya na ye Tarabai 😡 chodungi nahi 😡
Woh promo mai zyaada batate hai. Don't worry guys, Bondita''s rakshak babu will save her from this despicable woman. I trust Anirudh.
Now I'll think twice before bashing him🤣
Originally posted by: --Lalz--
Haan ye kya yaar , itna name kyun deh rahi woh ani ko
Mujhe bilkul pasand nahi 😡
Lekin ye babu moshai ka kya mtlb haii?? 😲
hasoo kam yahi hoga ....🤣
Like Hanuman ji Bidu will put fire on Hira Mandi!!
❤️
🤣🤣🤣
Your joke made my day no night actually😆After this scary promo
hasoo kam yahi hoga ....🤣
Like Hanuman ji Bidu will put fire on Hira Mandi!!
❤️
Dekte hein 🤣
Ulta binoy rasiya ki peir mein nah pada jaaye phirse🤪🤣