Originally posted by: AppleOfEye
Mujhe pohchneki kya zarurat hai re mai to yahi beithi hui hu🤪🤣🤣
log mujhe IF pe marenge kya?🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AppleOfEye
Mujhe pohchneki kya zarurat hai re mai to yahi beithi hui hu🤪🤣🤣
log mujhe IF pe marenge kya?🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
nahi nahi ab to full too character hai tera, in fact ab main likhte waqt tujhe imagine nahi karti, otherwise hans hans ke marr jaungi likh hi na paungi🤣
NiYan chakkar mein mujhe riansh romance
N sia aangre k romance
Se compromise ni Krna hai
GiNno Aaryan ka bhagwan maalik hai🤪
12:30 hone ko aaya aur trp ka koi atapata nahi abhi tak
Originally posted by: EmeraldPrincess
log mujhe IF pe marenge kya?🤣
Nai
Zyada se zyada virtual jute tamatar maar sakte hai isse aage kuch nai🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Kyuki tum writer ho tumhe apne story pe focus karna padta hai
Aur hum reader ko sara content padhna hota hai...kabhi kabhi darr lagta hai koi achchi story miss na ho jaye
maine kuch os padhe hain yaha bhi wattpad pe bhi RiAnsh ke, acche hain, I think IF ke kaafi writers hain waha
Originally posted by: EmeraldPrincess
log mujhe IF pe marenge kya?🤣
Mai toh Kal update padhkar decide krungi k maar dena hai ya chhod dena hai🤣
Originally posted by: Manisha_IF
12:30 hone ko aaya aur trp ka koi atapata nahi abhi tak
Tu trp ki khabar laana
Main intejar kar ri hu
Originally posted by: Gurikaur_ginni
NiYan chakkar mein mujhe riansh romance
N sia aangre k romance
Se compromise ni Krna hai
GiNno Aaryan ka bhagwan maalik hai🤪
bhagwan kyu? story meri hai maalik bhi main hi hun.😆
and chinta na kar un dono ke saath koi compromise nahi hoga🤣
Mai bhi 🙋
Originally posted by: EmeraldPrincess
wo aayegi to tu uspe lattu hoke usi ke dream mein pahunch jayegi🤣
Haan woh toh hai
But woh pehle se hi no entry board laga degi 🤣🤣