He is just playing with her taki riddhu khud sach bol de 😆
Phir bhi yaar bechari kitna stress legi😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
He is just playing with her taki riddhu khud sach bol de 😆
Phir bhi yaar bechari kitna stress legi😆
btw whats in the precap koi bataayega?? cz I cant watch it as at work.
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Phir bhi yaar bechari kitna stress legi😆
Ye phase toh aayega he 😆uske baad stress degi for sure 😆
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Vansh ne sahi point nikala tha, kaise usko nahi pata chala about kabir
Hi abhi...
Originally posted by: merryyura
Mujhe abhi bhi lagta hai ya toh cruise sequence ke baad se usse rid----bir ka pata hai ya phir last episode mei rid----bir interaction dekha hai.
But he knows about rid----bir..
Phir bhi yaar ulaj bulajke baat kaun karta hai😆
Mai paagal ho jaungi aise baat kiya toh
Mujhe lag raha k Kabz ne Sejal ko dekhkar bola k ye yaha
Originally posted by: dusk2dawn
btw whats in the precap koi bataayega?? cz I cant watch it as at work.
Riddhu gives painting to vansh he said u remember our SR riddhu remember 8 vachan
Ap said me badla lungi vansh se
Kabir enters his home n said ye yaha kese
(His home seems like VR mansion)
Originally posted by: dusk2dawn
btw whats in the precap koi bataayega?? cz I cant watch it as at work.
AP bhutni bani hai
Wo ab vansh se badla legi kyuki vansh ne gun taki na kabir pe isliye
Biwi ne Vansh ko pic diya
Aur vansh ne kaha tum chahe raho na raho ye pic yehi rahega
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Phir bhi yaar bechari kitna stress legi😆
Bechari riddhu...
Originally posted by: Manisha_IF
wo pati ko jail hone se bacha rahi thi🤣
Uske liye thoda kush hua vansh😆